शिमला। सीएम जयराम ठाकुर ने कहा कि कांग्रेस के विधायक और नेता उनके बारे में कहते हैं कि वे जहां भी जाते हैं नाटी डालने लग पड़ते हैं इस पर जयराम ठाकुर ने कहा कि वे गांव के रहने वाले हैं और मैं तो नाटी डालूंगा। अगर विपक्ष को नाचना है तो आ जाओ मैं तो नाचूंगा। ये बात सीएम ने मनाली के मनुरंगशाला में विंटर कार्निवल के शुभारंभ पर कहीं।

सीएम ने कहा, हिमाचल विकास के पथ पर बहुत तेजी से आगे बढ़ रहा है। केंद्र में भाजपा सरकार के होने का राज्य को बहुत फायदा मिल रहा है। पूर्व पीएम अटल हिमाचल को अपना मानते थे और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी हिमाचल को अपना घर मानते हैं।

उन्होंने कहा, प्रदेश सरकार ने जून तक अटल टनल के उद्घाटन करने का लक्ष्य रखा है। इसके लिए सीएम ने मनालीवासियों को तैयार रहने को कहा है। मुख्यमंत्री ने कहा कि केंद्र में मोदी सरकार एक के बाद एक कई बड़े फैसले ले रही है। तीन तलाक के बाद 370 और अब सीएए लागू किया है, लेकिन विपक्ष के लोग इस पर भी हो-हल्ला कर रहे हैं।

नागरिकता संशोधन कानून से पाकिस्तान से सताए हिंदू, सिक्ख और ईसाई आदि लोग जो देश छोड़कर आए हैं, उन्हें नागरिकता मिलेगी, लेकिन किसी की नागरिकता छिनेगी नहीं। इससे पहले उन्होंने विंटर कार्निवाल में महिलाओं की भागीदारी की प्रशंसा की।  वन मंत्री गोविंद सिंह ठाकुर और सांसद राम स्वरूप शर्मा ने भी लोगों को संबोधित किया।