नई दिल्ली। सोशल मीडिया में राजनीतिक शख्सियत में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का नाम जहां बराक ओबामा के बाद आता है और उनका सोमवार को सोशल मीडिया को यूं ही अलविदा कर देने की बात कहना हर किसी के लिए एक बड़ा सवाल बन गया था। प्रधानमंत्री के इस ट्वीट के बाद कयास लगाए जाने लगे थे कि पीएम सोशल मीडिया को छोड़ रहे हैं। ट्विटर पर कुछ ही मिनटों में #NoSir ट्रेंड होने लगा हालांकि पूरे 16 घंटे के बाद सोशल मीडिया को छोड़ने की बात मंगलवार को प्रधानमंत्री ने ट्वीट की। जिसमें पीएम ने लिखा इस महिला दिवस को वो अपना सोशल मीडिया अकाउंट महिलाओं को समर्पित करेंगे जिनसे वो प्रेरित हुए हैं, जो समाज को प्रेरित करती हैं।

गौरतलब है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार दोपहर को ट्वीट किया, ‘इस महिला दिवस, मैं अपना सोशल मीडिया अकाउंट उन महिलाओं को सौंपूंगा जिनके जीवन और काम ने हमें प्रेरित किया है। ये उन्हें लाखों को प्रेरित करने के लिए मोटिवेट करेगा।”

हम आपको बाता दे कि पीएम मोदी जब भी कुछ भी सोशल मीडिया में डालते हैं वो देश दुनिया में ट्रोल होनी शुरू हो जाती हैऔर इसी कड़ी आपको याद होगा जब पीएम मोदी ने एक कैंपेन की शुरुआत की थी…जब राहुल गांधी ने चौकीदार चोर है कैंपने चलाया जिसके बाद पीएम मोदी ने इस कैंपेन को काउंटर करने के लिए मैं भी चौकीदार का कैंपेन चला कर 2019 की आम चुनाव की फतह कर लिया था…

चलिए हम आपको बताते हैं कि कैसे आप अगर महिला हैं तो पीएम के अकांउट को चला सकते हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के इस कैंपेन के तहत कुछ चिन्हित महिलाओं को पीएम मोदी के सोशल मीडिया अकाउंट संभालने का मौका मिलेगा। इसमें ट्विटर, फेसबुक, इंस्टाग्राम अकाउंट को कोई भी महिला संभालेगी और महिला दिवस के दिन पूरा संचालन वही करेंगी।

पीएम मोदी ने ट्वीट कर जानकारी दी कि #SheInspireUs के साथ ट्विटर, इंस्टाग्राम, फेसबुक या फिर यूट्यूब पर अपनी कहानी बताकर आप इस कैंपेन में हिस्सा ले सकते हैं।