भारत में कोरोना वायरस का खौफ बढ़ता जा रहा है. लगातार कोरोना वायरस से संक्रमित मामलों में इजाफा देखने को मिल रहा है. इस बीच राजधानी दिल्ली में कोरोना वायरस के एक मरीज ने आत्महत्या कर ली है। जीहां ये पढ़कर आप हैरान हो रहे होंगे लेकिन ये सच है कि दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में एक कोरोना वायरस से संक्रमित मरीज ने खुदकुशी कर ली। मरीज ने 7वीं मंजिल से कूदकर अपनी जान दे दी. 35 वर्षीय मृतक हाल ही में सिडनी से वापस लौटा था. जानकारी के मुताबिक कोरोना वायरस से पीड़ित शख्स पिछले एक साल से सिडनी में रह रहा था. उसे आज रात को 9 बजे अस्पताल में भर्ती कराया गया था. उसके सिर में दर्द भी था।

कोरोना वायरस ने भारत में अब तक 158  लोगों को चपेट में ले लिया है. हालांकि पाकिस्तान में ये आंकड़ा काफी ज्यादा है लगभग 436 लोग इसकी चपेट में आ चुके हैं. अब जरा चीन के अलावा उन देशों में इस बीमारी की रफ्तार पर गौर करिए जहां इसका कहर हजारों लोगों को चपटे में ले चुका है.

दक्षिण कोरिया में जहां कोरोना वायरस ने 29 दिन के भीतर सौ लोगों को संक्रमित कर दिया तो वहीं अगले महज 16 दिन में इस बीमारी ने सात हजार लोगों को चपेट में ले लिया. कुछ इसी तरह से इस बीमारी ने इटली और बाकी देशों में भी पांव पसारे हैं.

बता दें कि चीन के वुहान से फैले कोरोना वायरस ने भारत को भी अपनी चपेट में ले लिया है. अब तक भारत में कोरोना वायरस के 159 मामले सामने आ चुके हैं. देश में महाराष्ट्र में कोरोना वायरस के सबसे ज्यादा मामले देखने को मिले हैं.वहीं कई लोग अभी भी कोरोना वायरस के संदिग्ध के तौर पर देखे जा रहे हैं।

कोरोना वायरस के कारण कई देशों में दहशत का माहौल बना हुआ है. दुनिया में 8 हजार से ज्यादा लोगों की कोरोना वायरस के कारण मौत हो चुकी है. इसके अलावा करीब 2 लाख लोग कोरोना वायरस से दुनिया भर में संक्रमित हो गए हैं।

गौरतलब है कि अब तक तो आप ये खबर सुन पा रहे थे कि आसोलेशन से बचने के लिए लोग वॉर्ड छोड़ के आग रहे थे,लेकिन दिल्ली से आई कोरोना के मरीज की आत्महत्या वाली खबर ने बहुत ज्यादा परेशान कर दिया है।