शिमला। हिमाचल में कोरोना वायरस के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं। मंगलवार को हिमाचल में कोरोना वायरस के 9 पॉजिटिव केस पाए हैं। अब हिमाचल में कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या 27 हो गई। ये सभी तबलीगी जमात से लौटे थे। जानकारी के अनुसार ये सभी अंब की कुठेड़ा-खैरला मस्जिद में ठहरे हुए थे। इनमें से पांच सिरमौर, एक कुठेड़ा, एक अर्की और दो उत्तर प्रदेश के रहने वाले हैं। सभी को ईएसआई हॉस्पिटल बद्दी में शिफ्ट किया गया है।

आपको बता दें कि हिमाचल में अभी तक कोरोना वायरस के कुल 27 पॉजिटिव मामले सामने आए हैं। जिनमें से एक की मौत हो गऊई है और दो स्वस्थ हो चुके हैं। बाकी बचे 24 केस में से ज्यादातर जमाती या उनके संपर्क में आने वाले लोग हैं।

मंगलवार को स्वास्थ्य विभाग ने टांडा मेडिकल कॉलेज व अन्य जगह कुल 79 सैंपलों का टेस्ट किया था। जिनमें से 70 नेगेटिव और 9 पॉजिटिव निकले। गौरतलब है कि सोमवार को चंबा के तीसा में चार जमातियों की कोरोना वायरस की रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। इससे पहले कांगड़ा के इंदौरा के रहने वाले एक तब्लीगी की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई थी। इसके अलावा ऊना जिले के ही तीन तब्लीगियों में कुछ दिन पहले कोरोना की पुष्टि हुई थी, जिसके बाद उन्हें टांडा शिफ्ट कर दिया था। रविवार को भी बद्दी और नालागढ़ में एक साथ सात कोरोना के पॉजिटिव केस आए थे।