शिमला। हिमाचल में गुरुवार को कोरोना से पांच लोगों की मौत हो गई. राज्य में अभी तक कुल 94 लोगों की मौत हो चुकी है. दोपहर 2 बजे तक केस कोरोना पॉजिटिव के मिले हैं. इनमें से सबसे ज्यादा केस सिरमौर जिले, 27 केस कांगड़ा और 4 केस मंडी जिले में मिले हैं।
मंडी के सुंदरनगर में 52 वर्षीय व्यक्ति की नेरचौक मेडिकल कॉलेज में मौत हुई. हालांकि ये व्यक्ति कैंसर से पीड़ित था और आईजीएमसी शिमला में इलाज भी चल रहा था. इसके अलावा शिमला में बिलासपुर के बरमाणा की 66 साल की महिला की मौत हो गई. कुल्ली

मंडी जिले में बुधवार रात 11 बज कर 5 मिनट पर सुंदरनगर के 52 वर्षीय व्यक्ति की कोरोना के चलते नैरचौक मेडिकल कॉलेज में मौत हो गई. यह व्यक्ति कैंसर रोग से पीड़ित था और आईजीएमसी शिमला से इसका उपचार चल रहा था. इसके अलावा, शिमला में बिलासपुर के बरमाणा की 66 साल की महिला की मौत हुई है. कुल्लू में भी क्षेत्रीय अस्पातल में 69 साल के संक्रमित की जान गई है. कांगड़ा के लंज की 75 साल की महिला की टांडा में मौत हुई है.

हिमाचल में अब तक कोरोना के कुल मामले 10886 हो गए हैं. अब तक कुल 94 लोगों की मौत हुई है. सूबे में अब तक कुल 4143 एक्टिव केस हैं. सबसे अधिक प्रभावित जिलों में सोलन सबसे ऊपर है. इसके बाद कांगड़ा का नंबर है.