मुंबई/मनाली। बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत ने महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे को करारा जवाब दिया है. दरअसल इस बार उद्धव ठाकरे ने कंगना नहीं बल्कि हिमाचल का जिक्र किया था.

दशहरे के दिन महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने कंगना को लेकर कहा था कि ‘कुछ लोग मुंबई को ड्रग्स का अड्डा कहकर उसकी छवि खराब करने की कोशिश कर रहे हैं, लेकिन उन्हें पता नहीं है कि गांजा वास्तव में देश में कहां उगता है।’

उद्धव की टिप्पणी पर पलटवार करते हुए एक्ट्रेस कंगना रनौत ने हिमाचल प्रदेश की अच्छाइयां गिनाईं और कहा कि ‘उद्धव सीएम बनने के हकदार नहीं हैं।’ कंगना ने उद्धव को ‘तुच्छ आदमी’ कहते हुए ट्वीट किया- “हिमाचल को देव भूमि कहा जाता है जहां अधिकतम संख्या में मंदिर हैं। साथ ही यहां जीरो क्राइम रेट है। इसकी उपजाऊ भूमि में सेब, कीवी, अनार, स्ट्रॉबेरी आदि सब उगता है।”

कंगना ने आगे लिखा- “आपको मुख्यमंत्री होने पर शर्म आनी चाहिए, एक लोक सेवक होने के नाते आप ऐसे तुच्छ झगड़ों में व्यस्त हैं, अपनी पावर का उपयोग करते हुए ऐसे लोगों को अपमानित करके उन्हें बर्बाद कर रहे हैं जो आपसे सहमत नहीं हैं। आप उस कुर्सी के लायक नहीं हैं जिसे आपने गंदी राजनीति खेलकर हासिल की है। शर्मनाक है ये।”

“जैसे हिमालय की सुंदरता हर भारतीय के लिए है, वैसे ही मुंबई में मिलने वाले अवसर भी हम में से हर एक के लिए उपलब्ध हैं। दोनों ही मेरे घर हैं। उद्धव ठाकरे, आप हमारे लोकतांत्रिक अधिकारों को छीनने और हमें विभाजित करने की हिम्मत भी ना करें। आपके गंदे भाषण आपकी अक्षमता का एक अश्लील प्रदर्शन हैं।”

कंगना ने अंत में लिखा है कि “एक कामकाजी सीएम की धृष्टता तो देखिए कि वह उस देश को विभाजित कर रहे हैं जिसने उन्हें महाराष्ट्र का ठेकेदार बनाया है? वह सिर्फ एक लोक सेवक हैं, उनसे पहले कोई और था, जल्द ही वह बाहर होंगे और कोई अन्य व्यक्ति राज्य की सेवा में आएगा। वह ऐसे क्यों व्यवहार कर रहे हैं जैसे वह महाराष्ट्र के मालिक हो?”