फरीदाबाद। हरियाणा के फरीदाबाद जिले के बल्लभगढ़ थाना क्षेत्र में लव जिहाद के मामले में एक छात्रा की दिनदहाड़े हत्या कर दी गई. तौसीफ खान नाम के लड़के ने निकिता तोमर नाम की छात्रा की गोली मारकर हत्या कर दी.


वारदात का सीसीटीवी फुटेज भी वायरल हुआ है। वीडियो में साफ दिख रहा है कि आरोपी अपने साथियों के साथ छात्रा का अपहरण करने के लिए आया था, लेकिन छात्रा के विरोध करने और दोनों में हाथापाई हुई. छात्रा ने भागने की कोशिश की तो तौसीफ खान ने छात्रा की गोली मारकर हत्या कर दी.


जानकारी के अनुसार, छात्रा निकिता तोमर उत्तर प्रदेश के हापुड़ मूलचंद तोमर की बेटी थी। निकिता फरीदाबाद के सेक्टर-23 स्थित एक सोसाइटी में अपने परिवार के साथ रहती थी। तौफीक 12वीं क्लास तक निकिता के साथ ही पढ़ा है. तौफीक ने निकिता के साथ फ्रेंडशिप करने के लिए कई बार दबाव बनाया, लेकिन निकिता ने दोस्ती नहीं की. तौफीक ने निकिता को फंसाने के लिए कई हथकंडे अपनाए लेकिन वह नहीं झांसे में नहीं फंसी. आरोपी तौसीफ ने 2018 में निकिता को किडनैप भी कर लिया था, लेकिन उस वक्त बदनामी के डर से परिजनों ने किसी तरह समझौता कर लिया था.


निकिता के भाई ने बताया कि उसकी बहन सोमवार यानि 26 अक्टूबर को परीक्षा देने के लिए कॉलेज गई थी. जैसे ही छात्रा बाहर आई एक कार वहां आकर रुकी और तौसीफ और रेहान ने निकिता को अपनी गाड़ी में जबरदस्ती खींचने की कोशिश की. जब निकिता के किडनैप की कोशिश नाकाम हो गई तो तौसीफ ने छात्रा को गोली मार दी और फरार हो गए