ऊना। गगरेट में गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने एक होटल पर छापा मारकर पांच युवतियों को देह व्यापार के आरोप में पकड़ा है. पुलिस ने होटल के मालिक को भी गिरफ्तार किया है.

पुलिस सूत्रों के मुताबिक गगरेट के एक होटल में पंजाब से युवतियों को लाकर गलत काम करवाया जा रहा था. गुप्त सूचना के आधार पर पुलिसकर्मियों को यहां नकली ग्राहक बनाकर भेजा गया. यहां उनका प्रति युवती पांच सौ रुपए रेट तय होने पर उन्होंने बाहर इंतजार कर रही पुलिस की टीम को इशारा किया जिसके बाद रेड डाली गई. जिस होटल में देह व्यापार चल रहा था वो गगरेट-मुबारकपुर सड़क मार्ग पर स्वां नदी के समीप है।

डीएसपी सृष्टि पांडे ने इसकी पुष्टि करते हुए कहा कि होटल मालिक द्वारा अन्य राज्यों के युवतियों को यहां बुलाया जाता था और उनसे देह व्यापार करवाया जाता था. पुलिस को इसकी सूचना मिली तो पुलिस के आला अधिकारियों ने इस धंधे का पर्दाफाश करने का प्लान बनाया. शुक्रवार को कुछ पुलिस कर्मचारियों को ग्राहक बनाकर यहां भेजा गया. यहां उन्हें होटल मालिक ने पांच युवतियां दिखाई और प्रति युवती पांच सौ रुपये रेट तय हो गया. इसके बाद पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे और उन्होंने युवतियों को होटल से बरामद किया. 

डीएसपी ने बताया कि पुलिस ने होटल मालिक के विरुद्ध मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस द्वारा उसे कोर्ट में पेश कर रिमांड हासिल करने का प्रयास किया जाएगा.