मंडी/उदयपुर। बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना अपने भाई अक्षत की शादी को लेकर उत्साहित हैं। कंगना ने अपने प्रशंसकों के साथ भाई की शादी की डिटेल शेयर की है। यह शादी उदयपुर में होगी। कंगना ने यह भी बताया कि अक्षत की डेस्टिनेशन वेडिंग के लिए 10 नवंबर को उनका परिवार उदयपुर आ रहा है। कंगना के घर में शादी का माहौल है। कंगना शादी की तैयारियों में लगी हुई है।

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनोट अपने भाई अक्षत की शादी को लेकर उत्साहित हैं। कंगना ने अपने प्रशंसकों के साथ भाई की शादी की डिटेल शेयर की है। यह शादी उदयपुर में होगी। कंगना ने यह भी बताया कि अक्षत की डेस्टिनेशन वेडिंग के लिए 10 नवंबर को उनका परिवार उदयपुर आ रहा है। कंगना के घर में शादी का माहौल है। कंगना शादी की तैयारियों में लगी हुई है।

कंगना ने भाई अक्षत की शादी का कार्ड सोशल मीडिया पर शेयर किया।

कंगना ने भाई अक्षत की शादी का कार्ड सोशल मीडिया पर शेयर किया।

अक्षत की डेस्टिनेशन शादी के बारे में कंगना ने ट्विटर पर लिखा, ‘मेरे परिवार के लिए बहुत ही अच्छा समय है। मैं मेरे भाई की शादी उदयपुर में होस्ट करने वाली हूं। कोरोना के चलते उत्सव छोटा होगा। लेकिन उत्साह में कोई कमी नहीं होगी। उदयपुर में भाई की शादी की तैयारियां कर वह बहुत खुश है।’

कोरोना के चलते ज्यादा लोगों को शादी में नहीं बुलाया गया। इसके साथ ही उन्होंने यह भी बताया कि 10 नवंबर को उनका परिवार उदयपुर पहुंच जाएगा। इसके बाद शाम 4:00 बजे का रिसेप्शन भोज है और यह शीश महल में होगा। डिनर के बाद सभी घरवाले महल का नौका विहार के जरिए आनंद लेने वाले हैं।

बता दें की लेक सिटी उदयपुर बॉलीवुड की हस्तियों के साथ ही देश की नामी-गिरामी हस्तियों की भी शादी का गवाह बन चुका है। इस पहले देश के जाने माने उद्योगपति मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी की शादी भी उदयपुर में हुई थी। जिसमें देश दुनिया के कई जाने पहचाने कलाकार उदयपुर पहुंचे थे।