धर्मशाला। बॉलीवुड अभिनेता 53 वर्षीय आसिफ बसरा का शव मैक्लोडगंज में किराए के मकान में फंदा लगा मिला। महाराष्ट्र के रहने वाले बसरा ने जोगीबाड़ा रोड स्थित कैफे के पास दो मकान किराये पर ले रखे थे। इनमें से एक मकान में पिछले पांच साल से वह ब्रिटेन की एक महिला मित्र के साथ लिव इन रिलेशनशिप में रह रहे थे, जबकि दूसरा मकान खाली रहता था।

जानकारी के अनुसार बसरा के गले में जो फंदा लगा मिला वो कुत्ते की रस्सी थी। आसिफ बसरा ने शादी भी नहीं की थी। पुलिस को मौके से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। पुलिस के मुताबिक आसिफ लंबे समय से डिप्रेशन का शिकार थे। वह लगातार मनोचिकित्सक से इलाज करवा रहे थे। शव का धर्मशाला अस्पताल में शुक्रवार को पोस्टमार्टम होगा। प्रारंभिक जांच में बेशक मामला आत्महत्या का है, लेकिन असल कारणों का पता पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही पता चल पाएगा। एसपी कांगड़ा विमुक्त रंजन ने कहा कि मामला दर्जकर जांच शुरू कर दी है। शुक्रवार को आसिफ के परिजनों को शव सौंप दिया जाएगा।

बसरा ने सुशांत राजपूत के साथ फिल्म ‘काय पो छे’ के अलावा कई फिल्मों, टीवी सीरियल और वेब सीरीज में काम किया था। आसिफ बसरा ने जब वी मेट, एक विलन, फ्रीकी अली, लम्हा, वन्स अपाऊन ए टाइम इन मुंबई, वेब सीरीज हॉस्टेजस सहित कई मलयालम और गुजराती फिल्मों में भी काम किया है।